Main Menu

कांग्रेस के खिलाफ कर्नाटक में धरने पर बैठे अमित शाह, देशव्यापी उपवास पर भाजपा

भाजपा
Notice: Undefined index: margin_above in /home/ivkindvotekar/public_html/wp-content/plugins/ultimate-social-media-icons/libs/controllers/sfsiocns_OnPosts.php on line 440

Notice: Undefined index: margin_below in /home/ivkindvotekar/public_html/wp-content/plugins/ultimate-social-media-icons/libs/controllers/sfsiocns_OnPosts.php on line 441

बेंगलुरु, । भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज से कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं। शाह कांग्रेस के खिलाफ धारवाड़ में धरने पर बैठ गए हैं। BJP संसद नहीं चलने देने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रही है। इसके BJP ने आज देश भर में उपवास और धरना देने का आयोजन किया है। इसी के तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह धारवाड़ के डीसी कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन में शामिल हुए।

अपनी यात्रा के दौरान शाह धारवाड़ में श्री सिद्धारूधा मठ, मुरूसविरा मठ जाएंगे। राज्य के विधानसभा चुनाव प्रचार के तहत किसानों को पार्टी से जोड़ने के मिशन के तहत ‘मुष्टि धन्य संग्रह अभियान’ में हिस्सा लेंगे। अमित शाह गुरुवार को सबसे पहले हुबली के प्रसिद्ध सिद्धारूधा मठ जाएंगे। इसके बाद वे धारवाड़ में ही वाराकवि दत्तात्रेय रामचंद्र बेन्द्रे स्मारक जाएंगे।

किसानों को पार्टी से जोड़ने के लिए भाजपा ने कर्नाटक में ‘मुष्टि धन्य संग्रह अभियान’ चला रही है। शाह इस अभियान में हिस्सा लेंगे। दोपहर 12.40 बजे से 1.40 बजे तक गदग जिले के रोणा तालुका में अब्बिगेरी गांव में अन्नदानेश्वरा उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद मुष्टि धन्य संग्रह अभियान के तहत संग्रहित धन्य से बने प्रसाद को वह अब्बिगेरी गांव में पार्टी कार्यकर्ताओं और किसानों के साथ ग्रहण करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष का पूज्य पुतेताजा गवई आश्रम शाम 3 बजे जाएंगे। इसके बाद वो वीर नारायणस्वामी देवस्थान मठ जाएंगे। शाह यहां पर 3.45 पर पहुंचेंगे। 3.50 पर मोहनलाल शेट्टी के घर जाएंगे। शाह हुबली में मुरूसविरा मठ जाएंगे। इसके बाद वो शाम सवा पांच बजे से पौने 7 बजे तक मुरूसविरा मठ से दुर्गदबैल तक एक रोडशो में हिस्सा लेंगे। अमित शाह देर शाम 7.15 से 8.15 बजे हेब्बली में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 13 अप्रैल को कित्तूर के बेलगावी में रानी चेनम्मा स्मारक जाएंगे। उनका संगाली रायण्ण स्मारक जाने का भी कार्यक्रम है। बेलगावी संभाग में बीजेपी के शक्ति केंद्र प्रमुखों को संबोधित करने और एक रोडशो में हिस्सा लेने का भी कार्यक्रम है। वे बेलगावी में नेहरू मेडिकल कालेज में छात्रों के साथ चर्चा भी करेंगे।

गौरतलब है कि बीजेपी ने कर्नाटक में कांग्रेस के खिलाफ एक आक्रामक कैम्पेन की शुरुआत की है जिसको लेकर अमित शाह के लगातार दौरे हो रहे हैं। शाह का यह 6वां चुनावी दौरा है। इस बार वो राज्य के उत्तरी भाग में फोकस कर रहे हैं।






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *