Main Menu

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में भड़कीं ममता बनर्जी, मंच पर DGP को लताड़ा

कुमारस्वामी

बेंगलुरु में जेडीएस के एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खराब ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर भड़क गईं।

बेंगलुरु (एएनआइ)। बेंगलुरु में जेडीएस के एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में अचानक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भड़क गईं। दरअसल, उनके यूं लाल-पीले होने का कारण ट्रैफिक जाम था। बताया जा रहा है कि शपथ समारोह में शिरकत करने पहुंचीं ममता बनर्जी को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने में ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा, जिस कारण उन्हें गुस्सा आ गया।

दरअसल, बुधवार को बेंगलुरु में कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह स्थल पर काफी वाहनों के पहुंचने से रास्ता ब्लॉक हो गया था। जिस वजह से ममता बनर्जी को कुछ दूर पैदल चलना पड़ा। इस कारण वे इतना गुस्सा हो गईं कि उन्होंने बेंगलुरु की डीजीपी को जमकर खरीखोटी सुनाई।

खराब ट्रैफिक व्यवस्था से नाराज ममता बनर्जी ने मंच पर मौजूद कर्नाटक की पुलिस महानिदेशक नीलामणि राजू को जमकर सुनाया और कार्यक्रम स्थल पर बदइंतजामी की शिकायत की। इसके बावजूद भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ। वे इसके बाद कुमारस्वामी और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पास पहुंच गईं और खराब ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर असंतोष जाहिर किया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ममता बनर्जी कितने गुस्से में हैं। डीजीपी को खरी-खरी सुनाने वाली ममता दीदी का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि बुधवार को जेडीएस के कुमारस्वामी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। उनके शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष के तमाम बड़े नेताओं ने शिरकत की। मंच पर विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन दिखा। इस समारोह में विपक्ष के 11 दलों के नेता पहुंचे।

मंच पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, टीएमसी अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बीएसपी अध्यक्ष मायावती, तेलुगू देशम पार्टी के सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू, डीएमके चीफ एमके स्टालिन समेत विपक्ष के तमाम दिग्गज एक साथ नजर आए।

Please follow and like us:





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *