Main Menu

अमित शाह का मिशन बंगाल: पुरुलिया में होगी महारैली, कानून व्‍यवस्‍था को लेकर चिंतित हुई TMC

amit-shah-indiavotekar
Notice: Undefined index: margin_above in /home/ivkindvotekar/public_html/wp-content/plugins/ultimate-social-media-icons/libs/controllers/sfsiocns_OnPosts.php on line 440

Notice: Undefined index: margin_below in /home/ivkindvotekar/public_html/wp-content/plugins/ultimate-social-media-icons/libs/controllers/sfsiocns_OnPosts.php on line 441

प्रदेश में जहां भजपा कार्यकर्ता शाह के आगमन पर काफी उत्‍साहित हैं, वहीं तृणमूल ने कहा कि भाजपा अध्‍यक्ष पुरुलिया में माहौल खराब करने के लिए रैली कर रहे हैं।

नई दिल्‍ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को पुरुलिया का दौरा करेंगे। यहां वह एक रैली को भी संबोधित करेंगे। इसके अलावा शाह पार्टी के सोशल मीडिया सेल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। शाह इस दौरान बीरभूम जिले में स्थित तारापीठ मंदिर भी जाएंगे। पुरुलिया में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शाह के स्‍वागत के लिए जोरदार तैयारी की है। प्रदेश में जहां भजपा कार्यकर्ता शाह के आगमन पर काफी उत्‍साहित हैं, वहीं तृणमूल ने कहा कि भाजपा अध्‍यक्ष पुरुलिया में माहौल खराब करने के लिए रैली कर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान शाह आज पुरुलिया में होंगे। राज्‍य में कुछ दिन पहले भाजपा के दाे कार्यकर्ताओं की हत्‍या के बाद अमित शाह का यह दौरा काफी अहम है। कार्यकर्ताओं की हत्‍या के बाद सूबे में सियासत काफी गरम है। बता दें कि भाजपा कार्यकर्ता 35 वर्षीय दुलाल कुमार और 20 साल के त्रिलोचन महतो के शव क्रमशः 2 जून और 31 मई को लटकते हुए पाए गए थे।

इस बीच, भाजपा का आरोप है कि पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार इस कार्यक्रम को असफल बनाने का प्रयास कर रही है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि पुरुलिया पुलिस कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में शामिल होने से रोकने की कोशिश कर रही है। उधर, पुलिस ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि असामाजिक तत्वों की जांच के लिए वह चेकिंग कर रही है। पुलिस का मानना है कि क्योंकि ज्यादातर वाहन झारखंड और पड़ोसी जिलों से आ रहे हैं, इसलिए सतर्कता जरूरी है।

अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को बंगाल से बड़ी उम्‍मीद है। इसी के तहत शाह दो दिवसीय बंगाल दौरे पर हैं। पहले दिन उन्होंने कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट गेस्ट हाउस में पार्टी के इलेक्शन मैनेजमेंट कमेटी के साथ प्रथम बैठक की थी। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में किसी भी स्थिति में बंगाल से 50 फीसद सीटें हासिल करने को कहा। इसके लिए उन्होंने प्रदेश नेतृत्व को शतप्रतिशत परिणाम को लक्ष्य बनाकर चुनाव मैदान में उतरने का निर्देश दिया है।






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *